Thursday, December 9, 2021

BHU मामले में कांग्रेस का बीजेपी पर हमला – ‘बेटी बचाओ का नारा बेटी पिटवाओ में बदल गया’

- Advertisement -

वाराणसी स्थित बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि बेटी बचाओ का नारा अब बेटी पिटवाओ में बदल चूका है.

यूपी कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इंदिरा जी जेएनयू में विरोधी प्रदर्शन में मुड़कर पहुंचने की हिम्मत रखती थीं, जबकि आज के प्रधानमंत्री गलियों से रास्ता बदल कर निकल गए. लेकिन बीएचयू में प्रदर्शन कर रहीं काशी की बेटियों के बीच पहुंचने की हिम्मत नहीं दिखाई. अब परिणाम आपके सामने है.

उन्होंने कहा कि बीएचयू के वीसी ने एक साजिश के तहत बच्चियों को पिटवाया हैं. पीएम मोदी ने बेटियों के लिए इतने नारे दिए और उनपर भरोसा करके मां-बाप बेटियों को पढ़ने के लिए भेजा लेकिन अब जो कुछ भी हुआ वो बहुत दुखद हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि  पीएम मोदी एक सांसद के रूप में बहुत कमजोर निकले. बब्बर के कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे मां गंगा ने बुलाया है और अब वहीँ मा गंगा की बेटियां पीट रही है और आपसे कुछ मांग कर रही है लेकिन आप नहीं आये. कमजोर व्यक्ति के तरह गलियों में से भाग गए.

सीएम पर निशाना साधते हुए राज बब्बर ने कहा कि योगीजी किसी मठ के स्वामी हो सकते हैं लेकिन एक मुख्यमंत्री के पद पर पूरी तरह निष्क्रिय साबित हुए है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles