कोलकाता: अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने बुधवार को हुगली में एक रैली की। इस दौरान उन्होने कहा कि “कोरोना खत्म हो गया है।

रैली में वह बोले, “कोरोना चला गया गया है। दीदीमोनी (ममता बनर्जी) नाटक कर रही हैं और लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि बीजेपी सूबे में बैठकें और रैलियां न कर सके। हमें कोई भी रोक नहीं सकता है।”

घोष ने कहा कि दीदी के भाई यहां भीड़ देखकर बीमार महसूस कर रहे हैं… कोरोना वायरस के डर से नहीं बल्कि बीजेपी के डर से! कोरोना खत्म हो गया है! दीदी बेकार में लॉकडाउन कर रही हैं, ताकि बीजेपी बैठकें और रैलियां न कर सके।”

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लेकिन दोस्तों, हम जहां कहीं भी जाते हैं, यह खुद-ब-खुद ही एक रैली में बदल जाता है। दिलीप घोष ने कोरोमा महामारी को लेकर ये टिप्पणी ऐसे समय की है जब भारत में 24 घंटे में 95 हजार से ज्यादा मामले आए हैं।

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 96,551 मामले सामने आए, जबकि 1,209 मौतें हुईं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शुक्रवार सुबह के ताजा आकंड़ों के अनुसार, कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 45,62,415 हो गई है। इसमें 9,43,480 सक्रिय मामले हैं। 35,42,664 ठीक/डिस्चार्ज/माइग्रेट हो चुके हैं, जबकि 76,271 मौतें शामिल हैं।

इससे पहले दिलीप घोष ने रविवार को विरोधियों को जूता मारने को कहा था। उत्तरी परगना जिले में दिलीप घोष कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम उन्हें जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे। मैं आपको बता बताना चाहता हूं दिलीप घोष जो बोलता है वह करता है। मैंने आप लोगों से कहा नहीं था कि 2019 में टीएमसी सिमट जाएगी और आधे पर आ जाएगी?

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano