hardik patel sex video 620x400

hardik patel sex video 620x400

अहमदाबाद । गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले एक दूसरे पर कीचड़ फेंकने की राजनीति शुरू हो चुकी है। इन चुनावों में बड़ा बनकर उभरने वाले पाटिदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी जारी होने के बाद उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा यह सीडी फेंक है और भाजपा की गंदी राजनीति का एक हिस्सा है। सोमवार को जारी हुई सीडी पर सफ़ाई देने के बाद मंगलवार को हार्दिक की एक और सेक्स सीडी सामने आयी है।

इस सीडी में हार्दिक अपने कुछ दोस्तों के साथ दिखायी दे रहे है। इसके अलावा साथ में एक महिला भी दिखायी दे रही है। यह विडियो २२ मई का बताया जा रहा है। जबकि सोमवार को जारी हुआ विडियो १६ मई का है। फ़िलहाल एक बाद एक सेक्स सीडी सामने आने से हार्दिक घिरते दिखायी दे रहे है। हालाँकि इस तरह की विडियो सामने आने के बाद हार्दिक और आकर्मक हो गए है।

मंगलवार को उन्होंने एक बयान जारी कर कहा की मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा।’ उन्होंने इसे गंदी राजनीति करार देते हुए कहा की जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फेक है। यह विडियो फर्जी है और बीजेपी की गंदी पॉलिटिक्स का हिस्सा है। बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। बीजेपी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा।

उधर हार्दिक की सेक्स सीडी जारी करने का आरोप झेल रहे उनके पूर्व साथी अश्विन सांकडसरिया ने कहा की इसमें न मेरा और न ही भाजपा का कोई हाथ है। मेरा मानना है की यह कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट लोगों द्वारा किया जा रहा है। लेकिन फिर भी मैं माँग करता हूँ की हार्दिक इस सीडी को ग़लत साबित करे। इसके लिए मैंने उसे चार दिन का समय दिया है। इसके अलावा मैं इस सीडी की फ़ोरेंसिक जाँच की भी माँग करता हूँ।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?