Saturday, September 18, 2021

 

 

 

पाक के प्रोपेगेंडा का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए इससे बीजेपी बौखला क्‍यों रही है: केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

kejriwal against bjp

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री के लिए जारी सन्देश की भारतीय जनता पार्टी दवात आलोचना किये जाने पर केजरीवाल ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए पूछा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक पर पाकिस्‍तान के प्रोपेगेंडा का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए इससे बीजेपी बौखला क्‍यों रही है.

दिल्‍ली के सीएम ने कहा कि वे समझ नहीं पा रहे कि बीजेपी आाखिरकार इतनी बौखलाई हुए क्‍यों है. अगर मैंने कहा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक पर पाकिस्‍तान के प्रोपेगेंडा का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए तो बीजेपी बौखला क्‍यों रही है.

मंगलवार को वरिष्‍ठ बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनैतिक विरोध के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर सवाल उठा रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा, पाकिस्तान के प्रचार के आधार पर अपने देश के प्रधानमंत्री पर सवाल उठाने वाले केजरीवाल से अपील है कि वह ऐसा कुछ न करें, न कहें, जिससे हमारी सेना हताश हो.

गौरतलब रहें कि केजरीवाल ने एक वीडियो सन्देश जारी कर कहा था कि उनके बेशक 100 मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मतभेद हो सकते हैं लेकिन इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने जो इच्छाशक्ति दिखाई, इसके लिए वो उन्हें सैल्यूट करते हैं. पिछले हफ्ते हमारी सेना ने पीओके में घुसकर बड़ी बहादुरी से बदला लिया. जिसके बाद पाकिस्तान बौखला गया है और गंदी राजनीति पर उतर आया है.

उन्होंने आगे कहा था कि पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय पत्रकारों को बॉर्डर पर ले जाकर दिखा रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कोई बात ही नहीं हुई. इस बारें में अन्तराष्ट्रीय मीडिया में खबर चल रही हैं कि  वाकई सर्जिकल स्ट्राइक हुई ? ऐसे में मेरी प्रधानमंत्री जी से अपील है कि जैसे जमीन पर पाकिस्तान को मजा चखाया है वैसे ही पाकिस्तान के झूठे प्रॉपेगैंडा को बेनकाब करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles