गोमांस के शक़ में मुस्लिमों की पिटाई, ओवैसी बोले- मोदी के न्यू इंडिया में आपका स्वागत है

6:32 pm Published by:-Hindi News

मध्य प्रदेश के सिवनी में कथित तौर पर गोमांस ले जाने के शक में  गोरक्षकों द्वारा एक मुस्लिम महिला सहित तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह घटना 22 मई की है लेकिन 24 मई को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि इन गोरक्षकों ने डंडों से युवकों की पिटाई की.

डुंडा सिवनी पुलिस स्टेशन के प्रभारी गणपत उइके ने बताया कि इस मामले में शुभम बघेल, योगेश उइके, दीपेश नामदेव, रोहित यादव और श्याम देहरिया को गिरफ्तार किया गया है. इन पांचों पर आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 341, 294, 323 और 506 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इससे पहले 22 मई को गोहत्या रोधी अधिनियम के तहत तौफिक, अंजुम शमा और दिलीप माल्वीय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. पुलिस ने बताया कि गोमांस को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया. सिवनी के एसपी ललित शाक्यवार ने कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद AIMIM चीफ असदउद्दीन ओवैसी ने मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने मुस्लिमों पर हुए हमले को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, “मोदी के मतदाता द्वारा बनाई गई निगरानी समिति के सदस्य मुस्लिमों के साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं. नए भारत में आपका स्वागत है जो समावेशी है और जैसा कि पीएमओ का कहना है सेक्युलरिज्म का नकाब.”

वहीं जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने राज्य की कमलनाथ सरकार से त्वरित कार्रवाई की मांग की।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें