हरियाणा के मंत्री अनिल विज द्वारा महात्मा गांधी पर दिए गए अपमानित बयान को लेकर उन्हें विपक्ष के साथ अपनी ही पार्टी से आलोचनाओं को सामना करना पड़ रहा हैं. इसी बीच अब राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने उन्हें भारत का नालायक बेटा करार दिया हैं.

उन्होंने कहा कि ये (विज) भारत के नालायक बेटे हैं, जो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपमानित कर रहे हैं. लालू ने आगे कहा, मंत्री बने ऐसे लोगों को इस तरह का व्यवहार करते हुए थोड़ी भी शर्म नहीं आती है.

विज के बयान की महात्मा गांधी के पोते तुषार गांधी ने भी निंदा की है. उन्होंने कहा कि ‘ये उनकी (विज की) मानसिकता का परिचायक है. ये बयान उन्होंने जरूर दिया है, लेकिन ये शब्द कहीं और से लिखकर आए हैं. ये उनकी पार्टी की विचारधारा का प्रतिबिंब है. ये एक सुनियोजित व्यूह रचना है, जिसको उन्होंने लागू किया है.’

गौरतलब रहें कि विज ने अंबाला में एक सार्वजनिक सभा में कहा कि महात्मा गांधी के नाम से खादी उत्पादों की बिक्री घट गई. जिस दिन महात्मा गांधी की तस्वीर रुपये पर छपी, उसकी कीमत घटनी शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि कैंलेंडर और डायरी पर गांधी की जगह पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाने का फैसला बिल्कुल सही है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें