Saturday, January 22, 2022

मोदी को लेकर बोले बदरुद्दीन अजमल – चुनाव बाद किसी कोने में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे

- Advertisement -

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे और इसके बाद किसी कोने में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे। साथ में पकौड़ भी बेचेंगे।

एआईयूडीएफ के मुखिया और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने असम में पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, “मोदी विरोधी जितने गठबंधन है हम भी उसमें हैं। वो सब मिल के मोदी जी को इस देश से बाहर निकालेंगे। मोदी जी जाके कहीं ना कहीं चाय की दुकान बना के चलाएंगे, पकौड़ा भी चलेगा।” बता दें कि अजमल ने करीब 12 साल पहले अपनी पार्टी ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट का गठन किया था।

गौरतलब है कि बदरुद्दीन अजमल की गिनती असम के बड़े राजनेताओं में होती है। बताया जाता है कि सांसद अजमल इत्र के कारोबारी हैं और उनका व्यापार विदेशों में भी है।

अजमल से पहले होशंगाबाद से बीजेपी सांसद उदय प्रताप सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्हें पप्पू तक कह डाला। उदय प्रताप सिंह ने कहा, ‘दुनिया के किसी देश में बात चलती तो पहले लोग कहते थे कहां से आए हो, आदमी कहे भारत से, तो वो कहते अरे वो चोरों का देश भारत और आज दुनिया के किसी देश में भारत की बात होती है तो लोग कहते हैं अच्छा मोदी का भारत। ऐसा प्रधानमंत्री है आपका जिसने देश का गौरव बढ़ाया।’

राहुल की तुलना में मोदी को बड़ा दिखाने के लिए उदय प्रताप ने कहा, ये चुनाव अब देश को बचाने का चुनाव है। आपका वोट हिन्दुस्तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगा और आप ही का वोट इस देश में उनको हटाकर राहुल गांधी को बना सकता है। मोदी दी ने क्या किया है पता है आपको। सब टीवी देखते हैं अखबार पढ़ते हैं और राहुल गांधी क्या कहते हैं। राहुल गांधी को क्या नाम बोलते हैं। जिसको 48 साल की उम्र में पप्पू कहे कैसा लगेगा। लोग कहेंगे भारत का प्रधानमंत्री पप्पू है।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles