babul supriyo 640x400 81518075347

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियाे अपना आपा खो बैठे और वहां मौजूद एक शख्स को टांग तोड़ने की धमकी तक दे डाली। सुप्रियाे नजरुल मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में दिव्यांगजनों के लिए बेहतर काम करने वाले लोगों को सम्मानित कर रहे थे।

एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बाबुल सुप्रियो एक शख्स को धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में सुप्रियो घनश्याम नामक शख्स को इस क्षेत्र में पिछले चार वर्षों से मेहनत करने के लिए उनका अभिवादन करते हैं, लेकिन इसी दौरान वो किसी व्यक्ति की तरफ इशारा कर पूछते हैं कि क्या हुआ भाईसाहब आपको कोई तकलीफ है? इसके बाद सुप्रियो उन्हें धमकी देते हुए कहते हैं कि मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, आप यहां साइड में आकर खड़े हो जाइए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सुप्रियो यहीं नहीं रुके, उन्होंने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से कहा कि अगर अगली बार ये यहां से हिलते हैं तो आप इनका एक पैर खोल लेना, मैं इन्हें एक-एक लाठी दे दूंगा।  बता दें कि सुप्रियो कई बार विवादित बयान दे चुके हैं।

उन्होंने पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश समेत देश के तमाम हिस्सों में पिछले दिनों महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं पर कहा था, असमाजिक तत्वों से परिवार की सुरक्षा करने के लिए महिलाओं को अपने हाथों में तलवार उठा लेनी चाहिए, जैसे मां काली के हाथों में थी।

Loading...