बाल खींचने वाले छात्र की मां ने बाबुल सुप्रियो से कहा – बेटे को माफ कर दो, तो मिला यह जवाब

11:20 am Published by:-Hindi News

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने जादवपुर विश्वविद्यालय (Jadavpur University) में धक्का-मुक्की के दौरान कथित रूप से उनके बाल खींचने वाले छात्र की मां को शनिवार को आश्वस्त किया कि वह उनके बेटे के करियर को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे।

बता दें कि एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक फोटो ट्वीट किया था जिसमें एक शख्स गुरुवार की शाम को जादवपुर यूनिवर्सिटी में उनका बाल पकड़कर खींच रहा था। जिसके बाद छात्र देबनजन बल्लव की बीमार मां रूपाली ने सुप्रियो से ‘हाथ जोड़कर’ अपने बेटे को माफ करने का अनुरोध किया था। क्योंकि पुलिस के हवाले करने से उनके बेटे का करियर बर्बाद हो जाएगा। उन्होंने बताया कि वह कैंसर की मरीज हैं।

इस वीडियो के देखने के बाद बाबुल सुप्रियो का दिल पसीज गया और उन्होंने आश्वासन दिया कि वे उनके बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे। सुप्रियो ने शनिवार को ट्विटर पर कहा, ‘प्रिय चाची, चिंता मत करो।  मैं ऐसी कोई कार्रवाई नहीं करूंगा जिससे आपके बेटे के करियर को नुकसान पहुंचे।

सुप्रियो ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि वह अपनी गलती से सबक सीखे। मैंने कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है और न किसी को यह करने दूंगा। जल्दी ठीक हो जाओ।’ बता दें कि गुरुवार को जब कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय पर्यावरण व वन राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ बदसलूकी की गई थी।  इस दौरान छात्रों के एक समूह ने घेराव किया था और उन्हें काले झंडे दिखाए थे।

Loading...