गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव के नतीजें आने के बाद कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर आई. लेकिन इसके बावजूद दोनों जगह बीजेपी की सरकार बनना कांग्रेस के अस्तित्व पर ही सवालियां निशान लगा रहा हैं. कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता अब पीएम मोदी और बीजेपी को 2019 में रोकने के लिेए महागठबंधन की बात कर रहे हैं.

ऐसे में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई भगवान नहीं हैं, जो उन्हें रोका न जा सके. उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी भगवान नहीं हैं, उन्हें रोका जा सकता है. उसके लिए राजनीति इच्छाशक्ति की जरूरत है.’ दिग्विजय सिंह ने गोवा में भाजपा को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किये जाने पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से गोवा में सरकार बनायी गयी है, वह सही नहीं है.

दिग्विजय ने कहा, कांग्रेस को मैंडेट मिला था गोवा में तो राज्यपाल को हमें बुलाना चाहिए था पर हमें नहीं बुलाया गया ना ही समय दिया गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा, हमारी पार्टी के ही कुछ लोगों ने छुरा घोंपा. दिग्विजय ने मुंबई मिरर का हवाला देते हुए कहा की मनोहर पर्रिकर को शपथ ग्रहण के लिए बुलाने से पहले गोवा की गवर्नर मृदुला सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली से फोन पर बात की थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि अगर अयोध्या में बाबरी मस्जिद नहीं गिरती तो मोदीजी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते. साल 2019 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने पर उन्होंने मोदी कोई खुदा या राम के अवतार नहीं हैं. उन्होंने यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत का सबसे बड़ा कारण बताते हुए कहा, बीजेपी बिना हिन्दू मुस्लमान किये चुनाव लड़ ही नहीं सकती.

Loading...