Monday, October 18, 2021

 

 

 

तो ओवैसी के खिलाफ चुनाव में खड़े हो सकते है अजहर

- Advertisement -
- Advertisement -

pi.jpg
हैदराबाद – इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को राजीव गाँधी सद्भावना यात्रा स्मारक दिवस पर सद्भावना पुरूस्कार से सम्मानित किया गया. वहीँ मोहम्मद अजहरुद्दीन को यह भी सलाह दी गयी की उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव हैदराबाद सीट से ही लड़ना चाहिए. बैठक को संबोधित करते हुए टीपीसीसी के अध्यक्ष कैप्टन एन. उत्तम कुमार रेड्डी, सीएलपी नेता के. जन रेड्डी, परिषद में विपक्ष के नेता मोहम्मद अली शब्बीर और पूर्व सांसद वी हनुमंत राव ने 2019 के चुनावों में हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए अजहरुद्दीन को सलाह दी.

सियासत डेली में प्रकाशित खबर के अनुसार, यह सलाह उन्होंने इसीलिए दी क्योंकी अजहरुद्दीन को हैदराबाद की जनता की अच्छी समझ है तथा जनता उन्हें पसंद भी करती है.

गौरतलब है की इससे पहले अजहरुद्दीन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के सांसद रह चुके है लेकिन मुरादाबाद की जनता उनकी अनुपस्थिति को लेकर परेशान हो गयी थी तथा “अजहरुद्दीन लापता” तक के पोस्टर शहर में चस्पा कर दिए गये थे.

अब देखने वाली बात यह होगी की अगर असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मोहम्मद अजहरुद्दीन को मैदान में उतारा जाता है तो हैदराबाद की जनता किसे अधिक पसंद करेगी. वैसे स्थनीय सूत्रों के मुताबिक असौद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ना और जीतना काफी मुश्किल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles