Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

मुस्लिमों के पास रोजगार नहीं इसलिए ज्यादा बच्चें पैदा करते हैं: आज़म खान

- Advertisement -
- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने मुस्लिमों में जन्म दर के अधिक होने को लेकर कहा कि मुस्लिमों के पास कोई रोजगार नहीं होता हैं. इसकी वजह से वे ज्यादा बच्चें पैदा करते हैं.  उन्होंने आगे कहा, अगर मुस्लिमों को काम मिल जाएगा तब वो ऐसा नहीं करेंगे.

कन्नौज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मुस्लिम ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं क्योंकि वह बेरोजगार हैं और उनके पास करने को कुछ काम नहीं है अगर मुस्लिमों को काम मिल जाएगा तब वो ऐसा नहीं करेंगे.” आजम खान ने ये भी कहा कि हिन्दू समुदाय के लोग इसलिए ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करते क्योंकि उनके पास रोजगार हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हिन्दुओं ने ज्यादा बच्चे पैदा करना मुस्लिमों से ही सीखा है.

आजम खान ने यह बात भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज के बयान के जवाब आया हैं जिसमें उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या के लिए मुस्लिमों को जिम्मेदार ठहराया था. साक्षी महाराज ने कहा था, जनसंख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और यह देश की एक बड़ी समस्या है. लेकिन हिन्दू इसके जिम्मेदार नहीं है. इसके लिए 4 पत्नी और 40 बच्चों की बात करने वाले लोग जिम्मेदार हैं.”

इस रैली में उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने 2 साल के कार्यकाल में 80 करोड़ रुपए के कपड़े पहने हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद को फकीर कहते हैं, लेकिन फकीर इतने महंगे कपड़े नहीं पहनता है. वह बोले कि जिस देश का प्रधानमंत्री इतने महंगे कपड़े पहनेगा वह हिंदुस्तान कैसा होगा

उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 15 लाख वाले बयान को जुमला बताने पर निशाना साधते हुए कहा- ‘बादशाह ने लोगों को एक हसीन ख्वाब दिखाया, लफ्फाजी की और बड़े सिर वाले (भाजपा अध्यक्ष अमित शाह) ने कहा कि राजा ने तो मजाक किया था.’ लोगों से वोट की अपील करते हुए आजम खान ने कहा इस बार हमें वोट दो, हम 15 की जगह 25-25 लाख रुपए देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles