Sunday, January 23, 2022

खिलजी से तुलना पर जया प्रदा को आजम का जवाब – ‘नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता’

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सपा विधायक मो. आजम खान की तुलना पद्मावत के खिलजी के किरदार से की है.

रामपुर से दो बार लोकसभा सदस्य रहीं जयाप्रदा ने शनिवार को एक बयान में कहा कि ‘मैं जब पद्मावत देख रही थी तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खां की याद दिला दी. मैं सोच रही थी कि जब मैं रामपुर से चुनाव लड़ रही थी तब उस शख्स ने किस तरह से मुझे प्रताड़ित किया था.’

जिसके बाद आजम खान ने पलटवार करते हुए कहा, पद्मावत बनी है.  सुना है खिलजी का किरदार काफी बुरा है. खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती इस दुनिया से चली गई थी. लेकिन एक महिला, नाचने वाली ने मेरे बारे में टिप्पणी की है. बताइए, अगर मैं नाचने गाने वाली के मुंह नही लगता. अगर मैं उनके मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करुंगा.

जयाप्रदा ने कहा, 'पद्मावत' के अलाउद्दीन खिलजी को देखकर मुझे आजम खान की याद आई
मशहूर अभिनेत्री व रामपुर से पूर्व सांसद जया प्रदा

बता दें कि जब अमर सिंह सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी थे, तब जयाप्रदा ने आजम खां के गढ़ रामपुर से दो बार सपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और जीता भी था.

लेकिन अखिलेश यादव ने पार्टी का मुखिया बनने के बाद अमर सिंह और जयाप्रदा को पार्टी से निकाल दिया था. इसके बाद जया प्रदा अमर सिंह के साथ राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गई. रालोद के टिकट पर जया ने 2014 लोकसभा चुनाव बिजनौर संसदीय सीट से लड़ा, लेकिन हार का सामना करना पड़ा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles