azmi

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक मुस्लिम स्थानों वाले नामों को बदले जाने को लेकर महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अबू आजमी भड़क गए और उन्होने विवादित बयान दे डाला।

एक समाचार चैनल से बातचीत के दौरान अबू आजमी ने योगी सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की। आजमी ने कहा कि आजमगढ़ को आजम शाह साहब ने बसाया था, योगी के बाप ने नहीं बसाया था। आजमी ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कहा कि 2019 में मोदी को वापस गुजरात जाना पड़ेगा, धोबी का कुत्ता न घर का होता है न घाट का।

अबु आसिम आजमी ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा की मंदिर बनना चाहिए जिसमें मुसलमान भी साथ देंगे लेकिन मस्जिद को तोड़कर मंदिर बनाने की बात गलत है। उन्होंने कहा कि भगवान राम भी नहीं चाहेंगे कि मस्जिद तोड़कर मंदिर बनाया जाए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modi yogi

उन्होने ये भी कहा कि कोर्ट का फैसला सर्वमान्य है। इसे सबको मानना चाहिए। राममंदिर को लेकर नए कानून और अध्यादेश लाने के मुद्दे पर अबू आसिम आजमी ने कहा कि किसी भी तरह से मंदिर मामले पर अध्यादेश नहीं लाया जा सकता। यह संविधान के खिलाफ है और इसके अलावा कोई भी गुस्ताखी होती है तो क्रिया की प्रतिक्रिया भी होगी।

बता दें कि अभी हाल ही में इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज किया गया है. उसके बाद फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या किया गया। आगे भी कई शहरों के नाम बदलने की तैयारी है। इस बारे में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि अभी कई शहरों के नाम बदले जाएंगे। उन्होने मुजफ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मीनगर करने की मांग की है।

Loading...