सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने अमर सिंह को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत दी है। अमर सिंह की भाजपा से बढ़ती नजदीकियों के बीच खान ने कहा, ”ऐसे लोगों से दूर ही रहना चाहिए।”

उन्होने कहा कि,’ प्रधानमंत्री जी, राज खोलने से बचकर रहिये। क्योंकि जो लोग कल दूसरे लोगों के बिस्तर की चादर देख रहे थे, कहीं ऐसा न हो आपकी चादर पर भी उनकी नजर हो।

आजम खां ने बताया कि प्रधानमंत्री ने रविवार को लखनऊ में उद्योगपतियों के साथ खड़े होकर बयान दिया था। उन्होंने कहा कि उसमें केवल उद्योगपति ही थे या और भी लोग थे पता नहीं। बाथरूम में कितनी सीटें लगी हैं और बेडरूम में कितनी चादरें बदली गई हैं, इस तरह की बातों का राज खोलने वाला काम कौन करता है समझा जा सकता है

amar singh11

आजम ने कहा कि अपनी बुराईयों को छुपाने के लिए दूसरे के गिरेबान में नहीं झांका जाता। पीएम मोदी को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि दोस्तियां कम करें और देश का पैसा लूटकर देश से बाहर ले गए लोगों को वापस लेकर आएं।

पीएम मोदी द्वारा लखनऊ में इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित औद्योगिक निवेश में दिए बयान, ‘कौन किस के जहाज़ में घूमता है, उन्हें सब मालूम है’ के जवाब पर आज़म ने कहा कि देश को भी मालूम है कि कौन क्या करता है और 4 साल बाद यह बताने की जरुरत नहीं है कि कौन क्या कर रहा है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें