गुरुवार को सिवालखास विधानसभा में सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सपा नेता आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को निशाने पर लेते हुए कहा कि बापू के हत्यारे आज भी जिंदा है.

उन्होंने कहा कि देश को आजादी दिलाने वाले महात्मा गांधी की हत्या कर दी गई. ये कौन नीच लोग थे? कौन था बापू का हत्यारा, जिसने बापू को मारा. वो पूरे हिंदुस्तान की सभ्यता को मारना चाहते हैं. जिस विचार धारा ने बापू को मारा हमें उस विचार धारा को मारना है. बापू के कातिलों से बदला और इंतकाम लेना चाहिए.

सपा नेता ने भागवत को निशाने पर लेते हुए कहा कि अपने मजहब को मानो, लेकिन हिंदुत्व को भी जरूर मानो. हिंदु भाईयों से धर्म का अपमान है, यदि मैं किसी इस्लामिक मुल्क में जाकर कहूं कि इस्लाम को नहीं मानते तो यहां से चले जाओ. ऐसा कहना इस्लाम को शर्मिंदा करने वाला होगा.

आजम ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब मैंने रावण कहा तो बुरा लगा. रावण से झगड़ा मत करना बादशाह. रावण तो बड़ा पंड़ित था और तुम तो अभी तक यह भी साबित नहीं कर सके कि तुम्हारी डिग्री असली या नकली. मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज भी देश की बड़ी आबादी के पास ठीक से तन ढकने के लिए कपड़े नहीं हैं. और हमारे बादशाह ढाई साल में करीब 100 करोड़ रुपये के कपड़े पहन चुके हैं.

नोटबंदी पर ही आजम ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी शोहरत हासिल करने के लिए 90 साल की मां को बैंक की लाइन में लगा दिया. यदि मेरे सामने भूखे मरने की नौबत आती तो भी मैं अपनी मां को लाइन में नहीं लगाता.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें