पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत, आजम ने कहा – असली नतीजे तो एमपी और राजस्थान में दिखेंगे

10:36 am Published by:-Hindi News

पूर्वोत्तर के तीन राज्य मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड के विधानसभा चुनावों में मिली बीजेपी की जीत को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा कि असली नतीजे तो एमपी और राजस्थान में सामने आएंगे.

बीजेपी को बधाई देते हुए आजम ने तंज कसते हुए कहा कि पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत पर कहा कि असली रिजल्ट तो तब आएग जब मध्यप्रदेश और राजस्थान में चुनाव में होंगे. ध्यान रहे त्रिपुरा में भाजपा 35 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.

इसके अलावा, नागालैंड में भाजपा को 9 सीटें मिली है. नागालैंड में बीजेपी के सहयोग से सरकार बनेगी. तो वहीँ मेघालय में कांग्रेस 21 सीट मिली है. लेकिन यहां भी गठबंधन की सरकार ही बनेगी. कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए अभी 10 और विधायकों का समर्थन चाहिए.

बता दें कि मेघालय में कांग्रेस ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. कांग्रेस ने चिठ्ठी सौंप कर कहा कि उसे राज्य में संवैधानिक नियमों के अनुसार जल्द सरकार बनाने का निमंत्रण मिलना चाहिए. कांग्रेस का दावा है कि वो तय समय पर विधानसभा में अपना बहुमत सिद्ध कर देगी.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें