आजम खान की पत्नी का आरोप – पुलिस लोगों को वोट डालने नहीं दे रही

8:04 pm Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के तहत सोमवार को सुबह सात बजे से मतदान जारी है। इसी बीच रामपुर से सपा सांसद आजम खान की पत्नी और रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी तजीन फातिमा ने पुलिस पर गंभीर लगाया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस काफी परेशान कर रही है. वहीं वोट डालने वालों को रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि रामपुर में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। पिछले पांच महीनों से यही चला आ रहा है लेकिन आज उसकी चरम सीमा हो गई। वहीं वोट डालने से लोगों को रोक रही है।’

तजीन फातिमा आगे कहती हैं कि रामपुर में संविधान और लोकतंत्र की हत्या हो रही है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच महीने से यही चला आ रहा है। लेकिन आज उसकी चरम सीमा हो गयी है।

muslim women voters

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में इस सीट पर समाजवादी पार्टी ने कब्जा किया था। लेकिन इस साल मई में लोकसभा चुनावों के लिए आजम खान के निर्वाचित होने के बाद रामपुर सीट खाली हो गई थी। जिसके कारण यहां उपचुनाव हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने यहां से भरत भूषण गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है, जबकि समाजवादी पार्टी ने आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा को चुनावी मैदान में उतारा है।इसके अलावा कांग्रेस से अरशद अली खां गुड्डू और बसपा से जुबैर मसूद खां यहां उम्मीदवार हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें