जया प्रदा के खिलाफ ‘खाकी अंडरविअर’ का बयान, आजम खान बोले – दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

10:52 am Published by:-Hindi News

भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी को लेकर महिला आयोग ने आजम खां को नोटिस भेजा है। हालांकि आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की।

दरअसल, रविवार को आजम खान ने जनसभा के दौरान जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था – ‘जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पेहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।’ हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था।

आजम खान की टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने तुरंत संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आजम के बयान को निहायत शर्मनाक करार दिया और कहा कि उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा। साथ ही चुनाव आयोग से आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगवाने की गुजारिश भी की जाएगी।

जयाप्रदा पर टिप्पणी वाला वीडियो सामने आने पर रेखा शर्मा ने इस पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘आजम खान का रुख महिलाओं के प्रति हमेशा अनादर भरा रहा है। राष्ट्रीय महिला आयोग उनके खिलाफ स्वत संज्ञान लेकर नोटिस जारी करेगा और चुनाव आयोग से उनके चुनाव लड़ने पर पाबंदी लगाने की गुजारिश की जाएगी।’

वहीं, आजम खान ने कहा कि मैं रामपुर से नौ बार विधायक रहा हूं, इतना मुझे पता है क्या कहना है, अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी नाम लिया और उसपर टिप्पणी की, तो मैं चुनाव से हाथ पीछे कर लूंगा।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें