पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद बीजेपी की और से पूरे देश में उनकी अस्थि कलश यात्रा निकाली जा रही है। ऐसे में कलश यात्रा को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने तंज़ कसा है। उन्होने कहा, अगर मुझे किसी तरह यह पता चल जाता कि मेरे मरने के बाद मुझे इतना सम्मान मिलेगा तो मैं आज ही मरना पसंद करूंगा।

आजम ने कहा कि यदि अटल जी को यह पता होता कि उनके मरने के बाद इतना सम्मान होगा और उनके साथ ऐसा होगा तो शायद इतना कुछ नहीं होता। उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर कहा कि देश में बेरोजगारों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हमने जिनको नौकरी दी थी सरकार ने उनसे नौकरी छीन ली।

atal bihari vajpayee 3287295 835x547 m

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आजम खां ने कहा, प्रधानमंत्री यदि हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख नहीं डाल सकते तो हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को नौकरी दे दें। महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर आजम ने कहा कि राजनीति में न तो कोई दोस्त होता है और न ही कोई दुश्मन, इसलिए राह खुली हैं।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने वाजपेयी की अस्थियों को देश भर के 22 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में स्थित सौ प्रमुख नदियों में 95 स्थानों (शहरों) में विसर्जित करने का कार्यक्रम बनाया है। इसके लिए बीजेपी द्वारा अस्थि कलश यात्रा भी निकाली गई जिसमें वाजपेयी की अस्थियों को वहां मौजूद नेताओं को सौंपा गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अशोक रोड स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सभी राज्यों के भाजपा अध्यक्षों को अस्थि कलश सौंपा गया था।

Loading...