बजरंग बली और अली दोनों मिलकर लेंगे भाजपा की बलि – आजम खान

रामपुर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ के ‘अली’ वाले बयान पर करारा पलटवार किया है।

आजम खान ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने संविधान को बलि किया है, देश को बलि किया है बहुत जल्द ये भी बलि होंगे। आजम ने कहा कि इन्होंने जो राम, देश, धर्म, राष्ट्रवाद, सैनिकों का नाजायज इस्तेमाल किया है। आप देखेंगे कुदरत का इंसाफ होने वाला है। ये बलि होने वाले हैं।

आजम ने कहा, असल में एक बात उठती है कि संविधानिक पदों पर बैठे लोगों को कुछ न कहा जाए। आजम ने कहा कि देश में न्यायपालिका के कदम जरा भी कमजोर हो गए तो देश में तानाशाही हावी हो जाएगी।

yogii

आजम खान ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘देखिए बजरंग और अली दोनों मिलकर करेंगे भाजपा की बलि और यह तय हो गया है। इन्हें तो जाना तय हो गया सुप्रीम कोर्ट ने भी आज यह तय कर दिया कि जिन दस्तावेजों के बारे में यह कहते थे लीक नहीं किए जा सकते हैं। सिक्योरिटी कारणों से जो चीज अखबार में छप गई, जो सब में लीक हो गई। उसमें क्या चीज सीक्रेट है? इसलिए हर चीज हर पेपर सुप्रीम कोर्ट को देना होगा।’

बता दें इससे पहले आज़म खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा था। तहसील बिलासपुर क्षेत्र में हुई जनसभा में बोलते हुए आज़म खान ने मुख्यमंत्री को 302 का मुजरिम बता दिया।

आजम खान ने कहा, “जौहर यूनिवर्सिटी के बच्चों के पानी की टंकी का कनेक्शन काट दिया। योगी जी तुमने अपने धर्म को शर्मिंदा और कलंकित कर दिया। उत्तर प्रदेश की कुर्सी पर बैठा शख्स 302 का मुजरिम है। यादव कॉन्स्टेबल का हत्यारा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने पर लगा 302 का मुक़दमा वापस ले लिया। ये कहां कि इंसाफ है? मेरे ऊपर कलेक्टर और एसपी ने मुक़दमे कायम कर दिए। रोज तीन-चार मुक़दमे कायम हैं।

उन्होने कहा, मुझे मारने के लिए कौन सी साजिश नही हुई। दुनिया में कौन इंसान इतना नीच और दरिंदा होगा, जो बच्चे का कान पकड़ कर उठा लेगा। दरिंदों हम बददुआ देते हैं, तुम्हारे घरों में अपाहिज पैदा हों। कुदरत तुम्हारे इस अजीम गुनाह की अजीम सजा दे।”

विज्ञापन