रामपुर. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर कहा कि अगर उनकी जीत तीन लाख वोटों से नहीं हुई तो फिर पूरे देश में बेईमानी हो रही है। साथ ही उन्होने एग्जिट पोल के बारे में कहा कि पूरे देश में दहशत का माहौल बन गया है और लोग घबराए हुए हैं।

सपा नेता ने कहा- ‘यह जम्हूरियत के लिए इंतेहाई अफसोसनाक है। इस एग्जिट पोल से लोग डर गए हैं. इस एग्जिट पोल से न जाने क्या होने वाला है? यह बड़ी खतरनाक अलामत है।’ इंतेहा अफसोसनजक है। एग्जिट पोल से जो दहशत फैली है, जो मायूसी और माहौल है, इससे हर शख्स परेशान है कि जाने क्या होने वाला है।

उन्होंने कहा कि यह तूफान आने से पहले का सन्नाटा है। वह कौन सा तूफान आने वाला है जिसकी वजह से सन्नाटा पसर गया है। लोग क्यों मायूस हो गए हैं। लोग क्यों दहशतजदा हो गए, लोग क्यों डर गए हैं। इस एग्जिट पोल से ना जाने क्या होने वाला है। हर शख्स डरा हुआ है। पता नहीं क्या होने वाला है, यह बड़ी खतरनाक अलामत है।

evm 1

वहीं समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल भी मंगलवार को ईवीएम में गड़बड़ियों की शिकायत को लेकर राज्य चुनाव आयोग से मिला। समाजवादी पार्टी के डेलिगेशन ने ईवीएम को लेकर आ रही शिकायतों पर आपत्ति दर्ज कराई है। सपा नेता राजेन्द्र चौधरी, शैलेन्द्र यादव ललई और राकेश प्रताप सिंह  ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल. वेंकटेश्वर लू से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई।

बता दें कि टाइम्स नाउ-वीएमआर के एग्जिट पोल के अनुसार, बीजेपी+ को 58 सीटें मिलती दिख रही हैं, जबकि सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन को 20 सीटें मिलती दिख रही हैं। वहीं कांग्रेस को सिर्फ 2 सीटें मिल रही हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन