आजम खान का लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान, बोले – पूरे रामपुर में आतंक का माहौल

12:38 pm Published by:-Hindi News

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए लोकसभा चुनाव में रामपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया है। आजम खान ने पार्टी हाईकमान को अवगत करा दिया है।

गुरुवार को सपा कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में आजम खां ने कहा कि रामपुर ज्वालामुखी के मुहाने पर बैठा है। सबका साथ-सबका विकास और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा देनी वाली सरकार ज्यादती कर रही है। पूरे रामपुर में आतंक का माहौल है। प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन ने जुल्म की इंतहा कर दी है।

बुधवार को रामपुर पब्लिक स्कूल (आरपीएस) के छोटे-छोटे बच्चे-बच्चियों का कान पकड़ कर खदेड़ दिया गया। ऐसे हालात में क्या करें। विरोध करने पर पुलिस मुकदमे दर्ज कर रही है। ऐसा सिर्फ भाजपा को चुनाव जिताने के लिए किया जा रहा है। ऐसे में पार्टी के सामने यह मुद्दा खड़ा है कि रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ा जाए या नहीं।

gujarat election

आजम खां ने कहा कि रामपुर में प्रशासन जो कार्रवाई कर रहा है उसके लेकर हाईकोर्ट में पीआईएल दायर की गई है। हाईकोर्ट नोटिस भी जारी कर चुका है, इसके बाद भी प्रशासन कर्रवाई कर रहा है। यह न्यायालय के आदेश की अवमानना है। उन्होंने कहा कि न्यायालय पर भरोसा रखें।

जिला प्रशासन द्वारा बुधवार को पानदरीबा स्थित रामपुर पब्लिक स्कूल के किड्स विंग के कुछ कमरों के खाली कराए जाने के बाद स्कूल के डायरेक्टर सुल्तान खां ने कहा कि इससे अभिभावकों को घबराने की जरूरत नहीं है। आरपीएस के सभी स्कूल पूर्ववत चलते रहेंगे और नामांकन की प्रक्रिया भी जारी रहेगी। इस कार्रवाई का स्कूल के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें