419647-azam-khan-700

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने गुजरात में कारोबारी महेश शाह के 13860 करोड़ रुपये के काले धन की घोषणा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि देश के बादशाह को इस पर जवाब देना चाहिए कि आखिर गुजरात में ही इतना कालाधन कहां से आया.

उन्होंने कहा, हिंदुस्तान की दौलत का सबसे ज्यादा कालाधन प्रधानमंत्री के राज्य गुजरात में है. ऐसे में उस कारोबारी से खुलेआम मीडिया के सामने पूछताछ होनी चाहिए. उन्होंने कहा,आप फकीर हैं, आप बादशाह हैं, आप राजा हैं, आप रंक हैं, क्या हैं इससे कोई लेना देना नहीं है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, गुजरात का एक व्यापारी जिसके पास 15 हजार करोड़ रुपया है और जो उसे व्हाइट मनी करना चाहता है। इसका मतलब ये हुआ कि आप के संरक्षण में आप के राज्य में इस तरह के और भी न जाने कितने लोग हैं जिनके पास अपार धन है.

आजम ने आगे कहा, पूरे हिंदुस्तान में कालाधन अगर कहीं है तो वो गुजरात में है. ये साबित हो गया तो ये आपकी जिम्मेदारी है उसे निकालने की. आपकी जिम्मेदारी है ये बताने की कि गुजरात के वे कौन से नेता हैं जिनके बारे में उसने कहा है कि नेताओं का पैसा है. गुजरात में समाजवादी पार्टी तो है नहीं, ये तो आप ही बताएंगे कि पैसा किसका है.

Loading...