आजम खान ने मुस्लिमों को दी गाय पर सलाह, दो से ज्यादा बच्चे वालों के लिए कर दी ये मांग

11:33 am Published by:-Hindi News

मोदी सरकार में पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि देश में हिंदू-मुस्लिम दोनों के लिए दो बच्चों का नियम होना चाहिए और जो इस नियम को नहीं माने उसका वोटिंग का अधिकार खत्‍म कर देना चाहिए। इस बयान के सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है।

दरअसल उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा कि दो बच्‍चों से ज्‍यादा होने पर तो फांसी दे देनी चाहिए।आजम खान ने कहा कि जिस परिवार में दो-तीन से ज्यादा बच्चे पैदा हो उन पति-पत्नी को फांसी दे देना चाहिए। क्योंकि इसके बाद नहीं रहेगा बांस और नहीं बजेगी बांसुरी।

साथ ही उत्तर प्रदेश में गायों के ट्रांसपोर्ट के लिए सर्टिफिकेट को जरूरी किए जाने पर आजम खान ने मुसलमानों को सलाह दी है कि वे वह गाय को पालने या इधर से उधर ले जाने के काम से दूर रहें। उन्होंने कहा कि गाय को लेकर राजनीतिक फायदे के लिए इस तरीके की बातें की जाती हैं।

गौरतलब है कि गो तस्करी और मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने ‘गोसेवा आयोग’ को निर्देश दिया है कि गायों का परिवहन कराने वालों को प्रमाण पत्र देना चाहिए और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी उठाएं।

मुख्यमंत्री ने अपने आदेश में कहा था कि गायों के परिवहन के दौरान जो इन प्रमाण पत्रों को साथ लेकर चलेंगे, उन्हें पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें