Saturday, September 18, 2021

 

 

 

‘आयुष मंत्रालय मुसलमानों को नौकरी नही देता’ कहने वाले पत्रकार धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

Photo credit – ANI

पत्रकार पुष्प शर्मा को पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है  अगर आपने इससे पहले इन पत्रकार का नाम सुना नही सुना है तो हम बताते है। पुष्प शर्मा वही पत्रकार है जिन्होंने आयुष मंत्रालय से आरटीआई के जवाब के हवाले से कहा था की आयुष मंत्रालय मुसलमानों को नौकरी नही देता है

शनिवार को दिल्ली पुलिस ने पत्रकार पुष्प शर्मा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पुष्प शर्मा ने आरटीआई के जवाब से छेड़छाड़ की है जिसके आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है वहीँ पुष्प शर्मा इसी बात पर अड़े रहे की जो आरटीआई उन्होंने दिखाई है निसंदेह आयुष मंत्रालय की ही है।

गौरतलब है की पुष्प शर्मा की यह रिपोर्ट मिल्लीगजट के मार्च 31 2016 के अंक में छपी थी। जिसके कुछ दिन बाद ही कोटला मुबारकपुर की पुलिस ने पूछताछ की थी। इसके बाद आरटीआई ‌के जवाब को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया था।

पूछताछ के बाद शर्मा को तब इस शर्त पर छोड़ दिया गया था कि वो पु्लिस की आज्ञा के बिना न देश और न ही दिल्ली छोड़कर जाएंगे। पुलिस ने मिली गजट के संपादक डॉ. जफरुल-इस्लाम खान से भी 11 अप्रैल को गवाह के तौर पर पूछताछ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles