Saturday, June 12, 2021

 

 

 

अखिलेश पर खूब बरसे ओवैसी कहा, मुसलमानों को पहले जनसंघ और अब मोदी का डर दिखाकर कर रहे इस्तेमाल

- Advertisement -
- Advertisement -

कानपुर | उत्तर प्रदेश चुनावो में AIMIM के राष्ट्रिय अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी आजकल खूब गरज रहे है. वो बीजेपी से लेकर सपा-कांग्रेस के खिलाफ खूब भड़ास निकाल रहे है. कानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने अखिलेश और कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा की धर्म निरपेक्षता के दलाल , मुसलमानों को पहले जनसंघ का और अब मोदी का डर दिखाकर इस्तेमाल कर रहे है.

कानपुर में अपनी पार्टी के प्रत्याशी रबीउल्लाह मंसूरी के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा की उत्तर प्रदेश में करीब 19 फीसदी मुस्लिम है लेकिन अखिलेश की सरकार आने के बाद 9 फीसदी यादवो का विकास किया गया. अखिलेश के नारे ‘काम बोलता है’ पर उन्होंने कहा की हाँ अखिलेश का काम बोलता है, मुजफ्फरनगर में दंगे हुए, मुसलमानों की मौत हुई, उन पर जुल्म हुए.

ओवैसी ने गुजरात दंगो से मुजफ्फरनगर दंगो की तुलना करते हुए कहा की अगर मोदी गुजरात दंगो के लिए दोषी है तो अखिलेश भी मुजफ्फरनगर दंगो के लिए दोषी है. ये धर्मनिरपेक्षता के दलाल , मुसलमानों का केवल सियासी फायदा उठाना जानते है. इनको मुसलमानों की वोट चाहिए. अब मुस्लमान इन पार्टी को वोट नही देंगे बल्कि हम उनसे कहेंगे की वह और उनके वोटर उनकी पार्टी के उम्मीदवार को वोट दे.

मोदी के सबका साथ सबका विकास पर ओवैसी ने कहा की उनका एजेंडा है हिंदुत्व का साथ और अपने साथियों का विकास. ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की पहले मुसलमानों के दादा को जनसंघ का डर दिखाकर वोट ली, पिता जी को बीजेपी का डर दिखाकर वोट ली और अब मोदी का डर दिखाकर वोट बटोरना चाहते है. ये लोग चुनाव के समय एक दाढ़ी और टोपी वाले को माला पहनकर मंच पर बैठा देते है जो मंच से अपील करता है की फिरकापरस्त ताकतों को शिकस्त देने के लिए इन लोगो को वोट दो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles