नई दिल्ली | केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के उस बयान पर सियासी बवाल मच गया है जिसमे उन्होंने कहा था की हमें मुसलमान वोट नही करता फिर भी हम उनका सम्मान करते है. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद और AIMIM प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी ने रविशंकर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा सभी को संविधान ने अपनी मर्जी से वोट डालने का अधिकार दिया है.

कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने रविशंकर के बयान की आलोचना करते हुए कहा की पहले आपको यह देखना चाहिए की हमारी पार्टी को किसने और क्यों वोट नही दिया? हमें उसकी आलोचना करने की बजाय उस कारण को तलाशना चाहिए. जबकि मैं यह मानता हूँ की आखिर क्यों कोई यह महसूस कर रहा है की उसको समाज का एक खास वर्ग वोट नही कर रहा है?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उधर असुदुद्दीन ओवैसी ने भी रविशंकर प्रसाद की आलोचना करते हुए कहा की संविधान ने हर किसी को वोट डालने का अधिकार दिया है. यही संविधान हमारे अधिकारों की भी रक्षा करता है. जिसके अनुसार सभी को अपनी मर्जी से वोट करने का अधिकार है. मालूम हो की रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा था की मुस्लिम बीजेपी को वोट नही करते.

उन्होंने मुस्लिमो के प्रति मोदी सरकार के रुख को स्पष्ट करते हुए कहा की हम इस बात को पूरी स्पष्टता से स्वीकार करते है की मुस्लिम हमें वोट नही करते. लेकिन क्या हमने उनके साथ कभी दुर्व्यहार किया, क्या किसी मुस्लिम को नौकरी से निकाला? क्या हम उनके उत्थान के लिए उचित कदम नही उठा रहे है? हमने उन्हें उचित सुविधाए दी है. हमारी सरकार मुस्लिमो का सम्मान करती है उन्हें परेशान नही करती.

Loading...