अहमद पटेल के कार्यक्रम में मुस्लिमों का हंगामा, पूछा – मुस्लिमों के लिए क्या किया ?

7:44 pm Published by:-Hindi News

लोकसभा चुनाव के लिए अब केवल 5 दिन ही शेष हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों द्वारा मतदाताओं तक पहुंचने के लिए स्टाॅर प्रचारक और प्रत्याशी पूरी शिद्दत के साथ प्रचार करने में लगे हैं। ऐसे में बनासकांठा के वडगाम के छापी गांव में प्रचार के लिए जब अहमद पटेल पहुंचे, तो मुस्लिमों ने उनसे पूछा कि आपने हमारे लिए क्या किया? इससे वहां उपस्थित कांग्रेसी भड़क गए। जिससे हंगामा हो गया।

अहमद पटेल गुजरात की पाटण लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश ठाकोर के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान लोकसभा के छापी इलाके में जब अहमद पटेल पहुंचे तो वहां मौजूद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कांग्रेसी नेता से पूछा कि राज्यसभा में इतने लंबे समय तक रहने के बावजूद आपने मुस्लिमों के लिए क्या किया है? ऐसे में हम आपको वोट क्यों दें?

स्थानीय लोगों के इन सवालों से अहमद पटेल भी असहज हो गए। इसी बीच कांग्रेस समर्थकों ने सवाल पूछने वाले लोगों को मौके से हटा दिया। इसी बीच मौके पर मौजूद कांग्रेसी नेता भड़क गए, जिससे वहां हंगामा हो गया। जिसके बाद अहमद पटेल भी तुरंत ही मौके से चले गए।

गौरतलब है कि गुजरात अहमद पटेल का गृह राज्य है। अहमद पटेल गुजरात में चुनाव प्रचार कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिशों में जुटे हैं। अपने चुनाव प्रचार के दौरान अहमद पटेल पीएम मोदी को निशाने पर ले रहे हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

गुरुवार को अहमद पटेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर की चेकिंग करने वाले आईएएस अधिकारी को सस्पेंड किए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं। अहमद पटेल ने सवाल किया कि क्या खास लोगों के लिए कानून कुछ और है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें