owai

owai

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि के चंद्रशेखर राव ने पिछले 4 साल के शासनकाल में राज्य में बढ़िया काम किया है.

ओवैसी ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की इस बात का समर्थन किया है कि देश बीजेपी शासन से ऊब गया है. उन्होंने कहा, मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के बयान का स्वागत करता हूं. उन्होंने ठीक ही कहा है कि देश के लोग बीजेपी के शासन से उकता गए हैं, जबकि कांग्रेस न तो व्यावहारिक विकल्प है और न होगी. केसीआर ने पिछले चार साल में तेलंगाना में अच्छा शासन दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ चंद्रशेखर राव ने भी अब राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करने के संकेत दिए है. उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रीय राजनीति में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि देश की राजनीतिक ढांचे को बदलना है.

उन्होंने कहा, वह समान विचारधारा वाली राजनीतिक पार्टियों के साथ एक साझा मंच के गठन की संभावना पर दूसरे नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में गुणात्मक परिवर्तन की गंभीर अावश्‍यकता है. लोग अब परेशान हैं। 70 साल के लोकतंत्र के बाद भी लोगों द्वारा कोई महत्‍वपूर्ण बदलाव नहीं देखा गया है. यह बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है.

केसीआर ने चीन के तीन दशकों के विकास का जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि इतने सालों में कांग्रेस और भाजपा ने क्‍या किया. लोग बदलाव चाह रहे हैं.

Loading...