asaduddin owaisi 750x460

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमला बोलते हुए सवाल किया कि वह गौरक्षकों की धून पर क्यों नाच रहे है।

ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी भारत को ‘‘आरएसएस राज’’ में बदलने की कोशिश कर रही है और पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर ‘‘हताश एवं बेसुध’’ हैं। उन्होने कहा, मैं अमित शाह से यह जानने चाहते है कि आखिर वे क्यों गौ रक्षक की धून पर नाच रहे हैं. आप (अमित शाह) क्यों नहीं ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर रहें है जो देश के युवाओं को नुकसान पहुंचा रही है।

एआईएमआईएम के नेता ने कहा, ‘‘तेलंगाना के लोग एक समग्र संस्कृति में विश्वास रखते हैं और ‘गंगा-जुमनी तहजीब’ की तरफ उनका झुकाव है। तेलंगाना में संविधान के अनुरूप शासन है और लोगों पर कानून का शासन है।’’ ओवैसी ने आगे कहा कि, तेलंगाना में किसी की गाय के नाम पर हत्या नहीं होती। यहां गौ रक्षकों को किसी की हत्या करने का अधिकार नहीं है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, ‘‘आप (भाजपा) भारत को आरएसएस का राज बनाने की कोशिश में लगे हैं। इसलिए तेलंगाना के लोग (आपका) पूरी तरह से विरोध करते हैं और आरएसएस एवं उसके संगठनों को वह करने नहीं देंगे जो वह भाजपा शासित राज्यों में कर रहे हैं।’’

बता दें कि ओवैसी का ये बयान अमित शाह के उस बयान का जवाब है, जिसमें उन्होंने कहा था कि टीआरएस, टीडीपी या फिर कांग्रेस नहीं बल्कि अकेले भगवा दल ही उनके जैसे लोगों से लड़ सकता है। उन्होंने कहा था, ‘‘ओवैसी के डर से और मुस्लिम वोट बैंक की खातिर चंद्रशेखर राव ने हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना बंद कर दिया।’’

Loading...