राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफजरुल की हत्या के मामले में हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आज देश के मुस्लिमों को इसलिए मारा जा रहा है कि वे मुसलमान है.

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि तीन साल के शासन में मुस्लिमों को न केवल सताया जा रहा है बल्कि उन्हें जान से भी मारा जा रहा हैं. बल्कि ये हुकूमत ऐसी सोच रखने वालों की भी तारीफ़ कर रही है. उन्होंने कहा, 3 साल से बीजेपी की हुकूमत है लगातार ऐसे वाकियात सामने आ रहे है.

उन्होंने कहा, “आज हमारे ही मुल्क में हमको सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है कि हम मुसलमान हैं. मकरज में ऐसी हुकूमत है जो ऐसी सोच और फिक्र रखनेवालों की तारीफ कर रही है. तीन साल से बीजेपी की हुकूमत है, हर वक्त कोई न कोई वाकयात होता आ रहा है.”

ध्यान रहे राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के मुस्लिम बुजुर्ग मोहम्मद अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जलाया.

उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?