ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपने विवादित ब्यान देने की वजह से सुर्ख़ियों में छायें रहते है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिससे सुनने वालों के होश उठ गए. अकसर ओवैसी बीजेपी पर तंज कसने वाले ब्यानों से हमला करते है.

आजकल असदुद्दीन के ब्यान का विडियो सोशल मीडिया कुछ ज्यादा ही वायरल हो रहा है. विडियो में ओवैसी विश्व हिंदू परिषद वालों का मजाक उठाते नज़र आ रहे है. वैसे अभी इस बात का तो पता नहीं चल पाया है की विडियो कब का है और कहाँ का है. गुरुवार को इस्लामिक स्कॉलर तारिक फतेह ने भी इसे अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वहीँ तारिक फतेह ने विडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भारत का एक अग्रणी राजनेता किस तरह से हिंदुओं का मज़ाक बना रहा है. तारिक फ़तेह ने आगे लिखा कि यह हिंदुओं के ज्यादा बच्चे न होने पर उनका मज़ाक बना रहा है.

विडियो में असदुद्दीन ओवैसी किसी जनसभा को संबोधित करते नज़र आ रहे है. भाषण देते वक़्त ओवैसी कह रहे है कि, “हमारी आबादी सही तरीके से आगे बढ़ रही है.” उन्होंने यह भी कहा की हमारी आबादी की तादाद देख कर विश्व हिन्दू परिषद वाले लोग डर गए है. यहीं नहीं भाषण में ओवैसी कह रहे है की तुम भी हमारी तरह 4-4 बच्चे पैदा करो.

वहीँ उन्होंने तंज कसते हुए आगे कहा कि “मैं कहता हूँ कि खुद तो एक भी बच्चा नहीं पैदा कर पा रहे है. उन्होंने आगे कहा की अगर दिक्कत है तो औरंगाबाद आ जाइए. यहाँ पर एक पान की दुकान है, इस दुकान पर 5 हज़ार रुपये का एक पान मिलता है जिसे खाकर टनाटन काम हो जाएगा. हम लोगों को तो ज़रूरत नहीं, हम तो बगैर पान खाए ही माशाअल्लाह हैं.”

 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?