Monday, September 20, 2021

 

 

 

कांग्रेस ने हिंदुस्तान के मुसलमानों को कुली बना कर रख दिया: ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

बहराइच. एक निजी कार्यक्रम में बहराइच पहुंचे एएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने  कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हिदुस्तान में मौजूद मुसलमानों को इन लोगों ने कुली बना कर रख दिया है। हमें फसादाद बना दिया गया, हमें स्कूल नहीं दिए गए। अस्पताल नहीं दिया गया, बच्चों को नौकरी नहीं मिली तो एनकाउंटर के नाम पर खत्म कर दिया गया या एनएसए के नाम पर जेल में डाल दिया गया।

उन्होने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी झूठों का शहंशाह बताया। उन्होने कहा कि क्या उत्तरप्रदेश में हमारा मुसलमान भाई आगे नहीं बढ़ सकता। जब कांग्रेस केवल 8 मुस्लिम प्रत्याशियों को टिकट देती है, वहीं समाजवादी पार्टी चार मुस्लिमों को टिकट देती और बसपा 6 मुस्लिमों को टिकट देती है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा एक भी मुस्लिम चेहरे को टिकट नहीं देती। इसी से साफ जाहिर होता है कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है।

ओवैसी ने कहा कि यकीनन हम मोदी को हराना चाहते हैं, जहां तक हमारी आवाज पहुंच रही है हम सभी से अपील करना चाहते हैं कि सब मिल जुलकर भाजपा को हराओ। फिल्म अभिनेता से सांसद बने शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी को लेकर बोलते हुए कहा कि आखिर यह कौन सा नाटक चल रहा है कि पति कांग्रेस में और पत्नी समाजवादी पार्टी में रहकर चुनाव लड़ रही हैं, जो कल तक मोदी के साथ थे वह आज तुम्हारे साथ आ गए तो सेकुलर हो गए।

owi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जुबानी हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि ये कभी सुधरने वाला नहीं है। इसने हिंदुस्तान के संविधान के ऊपर हाथ रखकर कसम खाई थी कि मैं किसी से भी भेदभाव नहीं करूंगा, चाहे वह हिंदू हो मुसलमान हो। या किसी भी जाति का हो। वह बार-बार मुस्लिमों के खिलाफ बोलते हैं, यह बाबर की औलाद है। मुझे अली का वोट नहीं चाहिए, जबकि संविधान यह कहता है हिंदुस्तान का कोई मजहब नहीं है। आखिर अली के नाम से इतनी नफरत क्यों है? तुमने तो संविधान पर हाथ रखे कसम खाई थी क्यों तुम इस तरह की बात करते हो यह मुल्क अली और बजरंगबली को मानने वाला है।

आज जिस तरह सेना द्वारा किए गए कार्यों का श्रेय नरेंद्र मोदी ले रहे हैं, यह कतई शर्मनाक है। मेरा सीधा सवाल पीएम मोदी से है कि आप कहते हैं कि मैं 4 घंटे सोता हूं अगर आप 4 घंटे सोते हैं तो पुलवामा में 50 किलो आरडीएक्स कैसे पहुंचा? 40 जवानों की मौत कैसे हुई? नौजवानों को दो करोड़ सालाना नौकरियां क्यों नहीं दी? उत्तर प्रदेश में इतना खौफ का माहौल क्यों है? तीन तलाक को लेकर के पीएम मोदी पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैंने ट्रिपल तलाक पर अच्छा काम किया है, जबकि भाजपा का त्रिपुरा का चीफ मिनिस्टर की पत्नी कोर्ट में तहरीर डालकर अपना दुखड़ा सुना रही है कि मेरा पति मुझ पर जुल्म करता है क्या आप उसके लिए कुछ करेंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles