ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को चैलेंजदेकर कहा कि वह 24 घंटों में अपने सच्चे योगी होने का सबूत दें।

ओवैसी ने कहा कि वे योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हैं कि 24 घंटे के अंदर अगर सच्चे योगी हैं तो वे एआईएमआईएम चीफ के बारे में इस बात को साबित करें कि वह पाकिस्तान का समर्थक हैं। ओवैसी ने आगे कहा- क्या वह ये नहीं जानते हैं कि मैं पाकिस्तान गया और वहां पर भारतीय लोकतंत्र के बारे में बात की?

उन्होंने कहा कि योगी में ये हिम्मत नहीं है कि हाथरस में पीड़िता को परिवार के सामने अंतिम संस्कार कराते। उन्होंने कहा कि योगी को हिम्मत नहीं है कि वे हाथरस जाएं। ओवैसी ने आगे कहा कि चुनाव बिहार का हो रहा है और ये पाकिस्तान का नाम ले रहे हैं क्योंकि बौखलाहट का शिकार हो चुके हैं।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने जमुई बीजेपी की उम्मीदवार श्रेयसी सिंह के लिए हुई एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भारत का हितैषी है, वह हर व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है और उनके साथ कदम मिलाकर काम करना चाहता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की तारीफ करने में लगे हैं, ऐसे नेताओं से क्या देश के हित की कल्पना की जा सकती है?

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano