Monday, September 20, 2021

 

 

 

Video: रोड शो के दौरान केजरीवाल को मारा थप्पड़, आप ने मोदी-शाह को बताया जिम्मेदार

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। केजरीवाल मोती नगर में लोकसभा चुनावों के लिए रोड शो कर रहे थे। इस दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया

केजरीवाल मोती नगर में लोकसभा चुनावों के लिए रोड शो कर रहे थे। इसके तुरंत बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। थप्पड़ मारने वाले शख्स को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक केजरीवाल आज नई दिल्ली लोकसभा सीट के करमपुरा इलाके में रोड शो कर चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान अचानक लाल टी शर्ट पहना एक शख्स गाड़ी पर चढ़ गया और उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद समर्थकों ने आरोपी शख्स को समर्थकों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

यह पहली बार नहीं है जब केजरीवाल को इस तरह से किसी ने थप्पड़ मारा हो।  इससे पहले भी केजरीवाल पर इसी तरह के हमले हो चुके हैं। पिछले साल दिल्ली सचिवालय के अंदर एक शख्स ने केजरीवाल पर लाल मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की थी।

वहीं आम आदमी पार्टी ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया, ‘केजरीवाल की सुरक्षा में एक और चूक। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रोडशो के दौरान हमला किया गया। मैं इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं। विपक्ष द्वारा प्रायोजित इस हमले से आम आदमी पार्टी को दिल्ली में आने से कोई नहीं रोक सकता है।’ वहीं एक टीवी चैनल से बात करते हुए आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह भाजपा के लोग बहुत नफरत करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles