शरजील इमाम पर बोले केजरीवाल – दिल्ली पुलिस हमारे पास होती तो 2 घंटे में कर लेते गिरफ्तार

दिल्ली के विधान सभा चुनाव विकास से राष्ट्रवाद के मुद्दे पर आ चुका है। जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है। एक के बाद एक उग्र बयान सामने आ रहे है।ऐसे में बीजेपी को शरजील इमाम का बड़ा मुद्दा हाथ लग गया है। जिस पर वह खुलकर विपक्ष को निशाने पर ले रही है।

इसी बीच अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है देश को तोड़ने की बात कहने वाले शरजील इमाम को गिरफ्तार करने में केंद्र सरकार को 48 घंटे लग गए। अगर उनके पास दिल्ली पुलिस होती तो वह 2 घंटे में गिरफ्तार कर लेते।

केजरीवाल ने कहा, “अगर दिल्ली पुलिस मेरे पास होती तो दो घंटे में शरजील को गिरफ्तार करा देता।” उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी का विधायक अमानत उल्ला किसी मामले में दोषी है तो उस पर कार्रवाई करें। उन्होने कहा, “अगर अमानत उल्ला को शरजील के साथ देखा गया और उसने कोई भड़काऊ भाषण दिया है तो उस पर केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस कार्रवाई करे, उसे जेल भेजे, किसने मना किया है।”

उन्होने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस पर केंद्र का नियंत्रण होने से अपराध नहीं रुक रहे हैं। कहा कि दिल्ली सरकार के पास पुलिस विभाग भी होता तो दिल्ली में अपराध पर कड़ा नियंत्रण होता। आरोप लगाया कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार के साथ सहयोग नहीं करती है।

बता दें कि जेएनयू छात्र शरजील इमाम ने एक विवादास्पद वीडियो में असम को कथित तौर पर भारत से अलग करने की बात कही थी। हालांकि शरजील इमाम का कहना है कि उन्होने असम में चक्काजाम करने के बारे में कहा था।

विज्ञापन