Sunday, August 1, 2021

 

 

 

अपने ही नेताओं पर भड़के कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद – भाजपा के पल्लू में छिपे हैं कांग्रेसी नेता

- Advertisement -
- Advertisement -

राजधानी दिल्ली में मुस्लिम विरोधी हिं’सा में अब तक 48 लोगों के मा’रे जाने की सूचना मिल रही है। वहीं कांग्रेस के नेता इस हिं’सा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बता रहे है। इसी बीच मध्य प्रदेश से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को निशाने पर लिया है।

उन्होने सवाल उठाया कि जब भड़काऊ भाषण दिये जा रहे थे तो कांग्रेस के नेता कहाँ थे? उन्होने कहा, कांग्रेस नेता बीजेपी के पल्लू में छिपे हुए हैं। एएनआई के मुताबिक, रतलाम के विधायक आरिफ मसूद ने कहा- “मैं अपने कांग्रेस नेताओं से यह पूछना चाहता हूं कि आप लोग कहां हैं? क्यों आप छिप रहे हैं? जब अन्य लोगों की तरफ से घृणा फैलाई जा रही है और आप चुप हैं तो आपको भी वही कहा जाएगा।”

उन्होंने कहा, “मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से हुई चर्चा में उन्होंने मुझसे कहा कि इस आंदोलन का रुख दूसरी तरफ जा रहा है और भाजपा इसका फायदा उठा रही है। तब मैंने मुख्यमंत्री से कह दिया कि आपके कांग्रेस नेता ही भाजपा के पल्लू में छुपे हैं, इसलिए यह आंदोलन बिगड़ रहा है।”

मसूद ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि अब उन नेताओं की बातों में मत आना, जब कांग्रेसी आपके पास वोट मांगने आएं तो उनसे सवाल जरूर पूछना कि आंदोलन चल रहा था, तब वे कहां थे? इसके साथ ही अब आरिफ मसूद ‘नो सीएए, नो एनपीआर’ के पोस्टर छपवा रहे हैं और हर घर पहुंचकर लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो अपने दरवाजे के बाहर इस पोस्टर को लगाए। वहीं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा कि कांग्रेस चुनाव के समय ही मुसलमानों के लिए निकलती है बाकी समय नहीं।

इसके अलावा चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. विजय लक्ष्मी ने तो कांग्रेस के कई नेताओं को बिना नाम लिए फूलछाप कांग्रेसी तक कह डाला। उन्होंने महेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में कहा, “ये फूलछाप कांग्रेसी कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंप रहे हैं। इन फूलछाप कांग्रेसियों से सावधान रहें, मगर इनसे डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आपकी बहन आपके साथ है। ऐसे लोग आदिवासियों का शोषण करके बड़े आदमी बन गए हैं। ऐसे नकली कांग्रेसी ही क्षेत्र को खोखला करने का काम कर रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles