Thursday, January 27, 2022

हरियाणा: विरोध से नाराज बीजेपी नेता अनिल विज ने जनता को कहे अपशब्द

- Advertisement -

हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार में मंत्री अनिज विज अपने विवादित बयानों को लेकर जाने जाते है। हालांकि इस बार उन्होने अपनी हद ही पार कर दी है। अनिज विज ने पब्लिक मीटिंग के पास मुर्दाबाद के नारे लगा रही जनता को अपशब्द कह दिया।

अनिल विज अंबाला के एक गांव मछोन्दा में अंबाला से बीजेपी प्रत्याशी रतन लाल कटारिया के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान जब गांव के कुछ लोगों ने सांसद रतन लाल कटारिया और अनिल विज का विरोध करना शुरू किया और नारेबाजी शुरू कर दी।

bjp

इसके बाद अनिल विज गुस्से में आ गए और उन्होंने लोगों को आपत्तिजनक शब्द कह दिए। जिसके बाद लोग भड़क गए और उन्होंने अनिल विज की गाड़ी का घेराव कर दिया। लोगों ने अनिल विज से माफी मांगने की मांग की। लांकि मौजूद पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों नेताओं को मौके से निकाल लिया।

 इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि अनिल विज अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना ‘नीपा वायरस’ से कर दी थी। यहीं उन्होंने कहा था कि राहुल अपने पिता से ज्यादा इज्जत आतंकियों को देते हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles