Saturday, September 25, 2021

 

 

 

मोदी के मंत्री ने उठाया राहुल गांधी के डीएनए पर सवाल, कहा – मुस्लिम बाप और ईसाई मां का बेटा ब्राह्मण कैसे?

- Advertisement -
- Advertisement -

हमेशा विवादों के कारण पहचाने जाने वाले केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है, अनंत कुमार हेगड़े ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि मुस्लिम बाप और विदेशी ईसाई मां का बेटा आखिर कैसे ब्राह्मण का बेटा हो सकता है।

कर्नाटक के भटकल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ये मुस्लिम खुद को जनेऊधारी हिंदू कहता है। क्या इस बात का कोई सुबूत है कि वो हिंदू है? वो मुस्लिम पिता का बेटा है जिसकी मां ईसाई है। मैं मजाक नहीं कर रहा।हेगड़े यहीं नहीं रुके।

उन्होंने आगे कहा, जब राजीव गांधी की हत्या हुई तो उनके शरीर के कई टुकड़े हो गए। शरीर के टुकड़ों का डीएनए टेस्ट किया जाना था। सोनिया गांधी ने कहा कि प्रियंका का सैंपल लिया जाए राहुल का नहीं। ये रिकॉर्ड पर है। तो ये मिश्रित नस्ल का इंसान सुबूत मांग रहा है। भारतीय इस पार्टी को जीतने दें, इसका सवाल ही नहीं उठता।”

अनंत हेगड़े ने कहा, ‘यहां तक कि अगर आप झूठ बोलते हैं, तो यह इस तरह से होना चाहिए ताकि आप लोगों को मना सके। यह दो या तीन महीने का मामला है।  सामूहिक आत्महत्या की रिपोर्ट आएगी। बस दो या तीन महीने। सभी अपने घर में चले जाएंगे। राहुल गांधी शायद कोलंबिया चले जाएं।’

बता दे कि बीते साल नवंबर में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राजस्थान के पुष्कर में राहुल गांधी ने खुद को ब्राह्मण और गोत्र कश्मीरी कौल बताया था। उन्होंने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा भी की थी। 2017 में गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कई मंदिरों का दौरा किया। जहां उन्होंने खुद को जनेऊधारी ब्राह्मण बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles