बीजेपी का घोर अपमान करती यह विडियो आप भी देखे..

1:43 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली | देश की सत्ता पर काबिज बीजेपी और दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के बीच खींचतान चलती रहती है. दोनों दलों के नेता एक दुसरे की टांग खींचने का कोई भी मौका जाने नही देते. यहाँ तक की न्यूज़ चैनल पर चलती डिबेट के बीच भी दोनों दल के नेता एक दुसरे की खिंचाई करने से बाज नही आते.

लेकिन आम आदमी पार्टी के सबसे कद्दावर और अपनी वाक्पुटता के लिए मशहूर नेता कुमार विश्वास , अपने ही अंदाज में बीजेपी पर वार करते है. वो कविता के जरिये केंद्र सरकार की नीतियों पर कटाक्ष करते है. इसके अलावा उनके निशाने पर कांग्रेस पार्टी और उनके उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भी काफी रहते है.

पिछले साल होली के समय उन्होंने अपनी एक कविता ‘जोगी रा’ के जरिये बीजेपी और मोदी सरकार पर जबरदस्त तंज कसा. उन्होंने अपनी इस कविता के जरिये पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी नही छोड़ा. अभी हाल ही में उनकी एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो ‘जोगी रा’ कविता के जरिये बीजेपी और मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए दिख रहे है.

यह विडियो होली के समय किसी कार्यक्रम के दौरान शूट की गयी है. इस विडियो में कुमार के साथ , दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी दिख रहे है. इस आठ मिनट की विडियो में कुमार ने मोदी सरकार के अच्छे दिन से लेकर बिहार चुनाव में मिली हार के बारे में मनोज तिवारी को खूब सुनाई. यही नहीं उन्होंने महंगाई और विजय माल्या को लेकर भी मनोज तिवारी पर काफी तंज कसा.

देखिए वो विडियो जिसमे कुमार ने बीजेपी का काफी अपमान किया है

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें