Saturday, December 4, 2021

NRC पर दिए अमित शाह के बयान पर भड़का बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने लिखा- यह बहुत ही गलत

- Advertisement -

दार्जिलिंग में गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बड़ा बयान दिया है. अमित शाह ने कहा, हम पूरे देश में एनआरसी का कार्यान्वयन सुनिश्चित करेंगे. भाजपा देश से हर एक घुसपैठियों को हटाएगी. सभी बौद्ध और हिंदू शरणार्थियों की पहचान की जाएगी और उन्हें भारतीय राष्ट्रीयता दी जाएगी.

अमित शाह ने इस बयान पर बॉलीवुड भड़क गया है. अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा:  “बीमार. खतरनाक. विभाजनकारी. नफरत. असंवैधानिक. यह बहुत गलत है.” स्वरा भास्कर ने इस तरह अमित शाह के बयान पर गंभीर सवाल उठाए हैं.

इसके अलावा पूजा भट्ट ने ट्वीट किया और कहा कि अगर यह सांप्रदायिक नहीं है तो मैं नहीं जानती है. उन्होंने कहा कि अमित शाह बंटवारे का भय पैदा पैदा करने का काम कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह यह नहीं जानती की वजह क्या है इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमेशा इस वक्त देश में नफरत की राजनीति फैलाने का काम कर रहे हैं क्या यही भारत है.

अमित शाह ने ये भी कहा कि ‘‘केन्द्र में भाजपा की अगली सरकार बनाने के बाद हम कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा देंगे.” संविधान का अनुच्छेद 370 जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देता है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देशभर में एनआरसी लाएगी और देश के हर एक हिन्दू शरणार्थी को नागरिकता प्रदान करेगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles