29dcjpbg amit shah 625x300 11 august 18

पश्चिम बंगाल में अपनी जड़े मजबूत करने में जुटी बीजेपी का भारी विरोध हो रहा है। कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले पूरे शहर में ‘BJP वापस जाओ’ के पोस्‍टर देखने को मिल रहे है। हालांकि बीजेपी का दावा है कि ये पोस्टर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगाये गए हैं।

एएनआई ने पोस्टरों के तस्वीर जारी की हैं। इन पोस्टरों पर ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ और ‘‘बंगाल विरोधी भाजपा वापस जाओ’’ लिखा है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ये पोस्टर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगाये गए हैं। हालांकि इस आरोप से पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने इनकार किया।

उधर, बीजेपी ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर अमित शाह की रैली में आनेवाले लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है। इतना ही नहीं बीजेपी ने दावा किया कि कुछ अज्ञात लोगों ने नयाबसात इलाके में शुक्रवार देर रात एक बस पर हमला कर दिया। इस बस में अमित शाह की रैली में जाने वाले कार्यकर्ता शामिल थे। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

जानकारी के मुताबिक मायो रोड पर बीजेपी अध्यक्ष शाह ‘युवा स्वाभिमान समवेश’ रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली दोपहर 1 बजे होगी। बता दें कि बंगाल में लोकसभा की 43 सीटें हैं। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी को अकेले 34 सीटें मिली थीं।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें