ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। बीजेपी प्रेजिडेंट अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहती है।

तेलंगाना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने आरोप लगाया कि अल्पसंख्यकों को डराने की कोशिश की जा रही है। ओवैसी ने कहा कहा, ‘अमित शाह ने हैदराबाद में आकर कहा कि वे हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करेंगे। कौन सा मुक्त करेंगे आप? कहां से मुक्त करेंगे, आप मजलिस मुक्त नहीं भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं। भारत से मुसलमानों को अलग करना चाहते हैं।’

ओवैसी ने अपने भाषण में आगे कहा कि, बहुत से लोग आए और चले गए। बहुतों ने सीना तान कर कहा कि मैं ओवैसी को नहीं देखना चाहता। ओवैसी ने पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव पर निशाना साधते हुए कहा, राव ने भी कहा था कि मैं ओवैसी को नहीं देखना चाहता, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पिछले दिनों एक चुनावी सभा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि आजादी के बाद हैदराबाद को भारत में शामिल कराने के लिए कई लोगों ने कुर्बानी दी थी। उनकी याद में हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाता था। मजलिस के डर से तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना बंद कर दिया है। सरकार मजलिस के मना करने पर कुर्बानी देने वालों को भी याद करना छोड़ दिया है।

आंध्र प्रदेश से अलग होने के बाद तेलंगाना में पहली बार चुनाव हो रहे हैं। फिलहाल राज्य में TRS की सरकार है।  हैदराबाद में चंद्रयानंगट्टा विधानसभा क्षेत्र से चार बार एआईएमआईएम विधायक रह चुके अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भाजपा ने मुस्लिम सामाजिक कार्यकर्ता और एबीवीपी नेता शाहजदी सैयद को चुनाव लड़ने के लिए उतारा है।

Loading...