गोरखपुर | बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रियंका गाँधी को प्रवक्ता लेवल की नेता बताते हुए कहा की उनके बयान पर प्रतिक्रिया देना, मेरे लेवल में नही है. इसका जवाब आप बीजेपी के किसी प्रवक्ता से ले. इस दौरान उन्होंने अखिलेश और राहुल गठबंधन पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा की केवल सत्ता पाने के लिए दो भ्रष्ट कुनबो ने गठबंधन किया है. अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की लहर बताते हुए सरकार बनाने का दावा किया.

उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावो के तीसरे चरण के लिए रविवार को मतदान किया जाएगा. अभी तक हुए दो चरणों के मतदान के लिए अमित शाह ने दावा किया है की हमें लगभग सभी सीटो से खबर है की हम ज्यादातर जगहों पर नम्बर 1 पोजीशन पर चल रहे है. पहले तो हमें लग रहा था थी की प्रदेश में बीजेपी की लहर चल रही है लेकिन दो चरण बीत जानते के बाद हमें अहसास हुआ की लहर नही बल्कि सुनामी आने वाली है.

शनिवार को गोरखपुर में एक प्रेस वार्ता के दौरान अमित शाह ने ये बाते कही. उन्होंने आगे कहा की हम प्रदेश में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे है. लोग परिवर्तन चाह रहे है इसलिए बीजेपी के पक्ष में मतदान कर रहे है. अखिलेश के विकास के दावों को खोखला बताते हुए अमित शाह ने कहा की उनकी मेट्रो में सफ़र करने के लिए दस हजार लोग स्टेशन पहुंचे लेकिन उन्हें मायूस होकर वापिस लौटना पड़ा. आखिर यह विकास किस काम का.

प्रियंका गाँधी के मोदी पर दिए गए बयान जिसमे उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में गोद लेने के लिए बहुत युवा नेता है, पर अमित शाह ने प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. अमित शाह ने मुस्कुराते हुए कहा की यह बताने का लेवल मेरा नही है. यह सवाल आप किसी बीजेपी प्रवक्ता से पूछे. उनके इस भाव से स्पष्ट था की वो प्रियंका गाँधी के बयान पर प्रतिक्रिया दें उनको और सुर्खियों में नही लाना चाहते थे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें