Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

अमित शाह ने दिए संकेत – कोरोना टीकाकरण के बाद लागू होगा सीएए

- Advertisement -
- Advertisement -

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) से पहले विवादास्पद नागरिकता कानून लागू हो सकता है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि कोरोना महामारी के कारण नागरिकता संशोधन कानून को लागू करने में देरी हुई। टीकाकरण अभियान के बाद इस कानून को जल्द ही लागू किया जाएगा।

पश्चिम बंगाल दौरे के आखिरी दिन गृहमंत्री अमित शाह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने सवाल किया कि बंगाल में सीएए कब लागू किया जाएगा? इसके जवाब में अमित शाह ने कहा सीएए के नियम बनने अभी बाकी हैं। कोरोना महामारी के कारण कई काम पूरी तरह से रुक गए हैं। कोरोना वैक्सीन आने के बाद ही सीएए को लेकर कोई विचार किया जा सकता है। सीएए से जुड़ी हर जानकारी आगे दी जाएगी।

इस दौरान अमित शाह ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बीरभूम और बोलपुर में रोड शो भी किया।  इस दौरान लोगों को हूजूम देख उन्होंने कहा कि मैं पहली बार बंगाल में ऐसी भीड़ देख रहा हूं। बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार को 10 करोड़ जनता की चिंता नहीं है। उन्हें बस अपने भतीजे की चिंता है।

शाह ने कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि भाजपा दूसरे लोगों के लोगों को ले जाती है। मैं उन्हें कांग्रेस में अपने दिनों की याद दिलाना चाहता हूं। जब बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए भाजपा के साथ आ रहे हैं, तो वह चिंतित क्यों है?

अमित शाह ने कहा कि आपने बंगाल के 3 दशक कांग्रेस को दिए, 27 साल कम्यूनिस्टों को दिए, 10 साल ममता दीदी को दिया, अब आप 5 साल बीजेपी को दीजिए, हम आपके लिए सोनार बांग्ला बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles