पश्चिम बंगाल में अपनी जड़ें जमाने की कोशिशों में जुटी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य में रथ यात्रा निकालने वाले है। दूसरी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस यात्रा को रावण यात्रा करार दिया और कहा कि उन इलाकों को शुद्ध करने के लिए बाद में अभियान भी चलाया जाएगा जहां से बीजेपी की रथ यात्रा गुजरेगी।

ममता बनर्जी ने भाजपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनकी यात्रा रथ यात्रा नहीं बल्कि रावण यात्रा है और जहां-जहां से उनकी रावण यात्रा निकलेगी, वहां-वहां टीएमसी की पवित्र यात्रा होगी, ताकि उस जगह का शुद्धिकरण किया जा सके। ममता ने कहा कि टीएमसी की पवित्र यात्रा शाह की यात्रा निकलने के अगले दिन उस स्थान से गुजरेगी।

शुक्रवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में तृणमूल कांग्रेस की कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा ममता ने कहा कि भाजपा की रथ यात्रा में कोई ‘रथ’ नहीं है, वह एक तरह का ‘फाइव स्टार एसी होटल’ है जिसमें रहने और खाने की व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि यह रथ यात्रा नहीं, रावण यात्रा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

amit shah bjp chief 650x400 61492152983

सीएम ने कहा कि कि भाजपा पैसे और एजेंसी का डर दिखा कर लोगों को खरीदना चाहती है। उन्होंने कहा कि RBI और CBI दोनों एक हो गये हैं लेकिन पश्चिम बंगाल त्रिपुरा या असम नहीं है। यहां भाजपा को कड़ी टक्कर मिलेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश में पांच, सात और नौ दिसंबर को तीन ‘रथ यात्रा’ शुरू करेंगे जो बंगाल के सभी 42 लोकसभा क्षेत्रों में घूमेगी।इस ‘यात्रा’ के समापन पर पार्टी की कोलकाता में एक विशाल रैली करने की योजना है जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संबोधित किये जाने की संभावना है।

Loading...