akhi

akhi

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि आरएसएस ने अंग्रजों अंग्रेजो के तलवे चांटने के अलावा कोई काम नहीं किया है.

मुंबई में सायना चूना भट्टी में रविवार को ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ महारैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आरएसएस ने अंग्रेजों के तलवे चाटे, इसके अलावा कुछ नहीं किया.उन्होंने कहा कि देश के लिए सभी नारे मुसलमानों ने दिए, और देश में हिंदू-मुस्लिम एकता दिखाई.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अखिलेश यादव ने कहा कि तिरंगे का रंग बालासाहेब ठाकरे ने नहीं, उसे भी एक मुसलमान ने ही दिया. उन्होंने कहा कि देश में लव-जिहाद की आड़ में मुसलमानों को बदनाम किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को देश का सबसे बड़ा गुंडा करार दिया.

पूर्व सीएम ने बीजेपी और आरएसएस पर “बांटने वाली राजनीति” को लेकर निशाना साधा और कहा कि यदि वर्तमान सरकार को सत्ता से नहीं हटाया गया तो यह देश के लिए हानिकारक होगा. उन्होंने कहा, यह सरकार लोगों को बेवकूफ बनाकर सत्ता पर काबिज हुई.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सत्ता पाने के बाद देश को बांटने वाली राजनीति में लिप्त हो गई है, और साम्प्रदायिक मुद्दे उठा रही है ताकि लोग बेरोजगारी, भुखमरी और किसानों की आत्महत्या जैसे मुद्दों को भूल जाएं.

Loading...