बहादुरगढ़ | राष्टव्यापी दौरे पर चल रहे बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस के पतन के लिए राहुल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा की जो काम महात्मा गाँधी नही कर सके उसे राहुल गाँधी आगे बढ़ा रहे है. तीन दिविसीय दौरे पर हरियाणा पहुंचे अमित शाह यहाँ कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

यूपी का दौरा समाप्त कर हरियाणा पहुंचे अमित शाह ने बुधवार को बहादुरगढ़ में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा की महात्मा गाँधी ने आजादी के बाद कांग्रेस को खत्म करने की पैरवी की थी. लेकिन वो यह काम पूरा नही कर सके. अब इसी काम को दूसरा गाँधी (राहुल गाँधी) आगे बढ़ा रहा है. दरअसल अमित शाह का यह हमला राहुल गाँधी के ताजातरीन आरोपों का जवाब माना जा रहा है.

अमित शाह ने राहुल गाँधी को कांग्रेस के पतन के लिए जिम्मेदार ठहराया. बताते चले की राहुल गाँधी अक्सर बीजेपी और मोदी सरकार की आलोचना करते रहते है. अभी संसद सत्र के दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर सदन में बोलने नही देने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था की मोदी सरकार किसानो की , बेरोजगारों की आवाजो को दबाना चाहती है. इसके अलावा राहुल ने मोदी सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का भी आरोप लगाया.

मालूम हो की अमित शाह , 110 दिन के राष्ट्रव्यापी दौरे पर है. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावो की तैयारियों के मद्देनजर अमित शाह, लगभग सभी राज्यों का दौरा कर रहे है. इसी कड़ी में वो बुधवार को हरियाणा पहुंचे. यहाँ वो खट्टर सरकार के कामकाज की समीक्षा भी करेंगे. इसके अलावा उनका 27 कार्यक्रमों और विधायको से मिलने का भी कार्यक्रम है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?