amar singh11

सांसद अमर सिंह ने यूपी के पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आजम खान देशद्रोही हैं। वो सच्चे मुसलमान नहीं हैं।

इस दौरान अमर सिंह ने ‘मीटू’ का जिक्र करते हुए कहा कि अगर जयाप्रदा ने ‘मीटू’ कहा तो आजम खान जेल चले जाएंगे। उन्होंने कहा, ‘अभी मीटू अभियान चल रहा है, यदि जयाप्रदा थाने चली गईं तो आजम खान जेल चले जाएंगे।’

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हिंदू बंटेगा तो आजम खान जैसे लोगों के हाथों कटेगा। उन्होंने कहा कि लोगों को तेल की चिंता है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि तेल मोदी जी के घर में नहीं होता। ये बाहर से आता है और उस दाम पर देने को सरकार बाध्य है। आप तेल का क्या करेंगे, जब जीवन ही नहीं बचेगा। मोदी-योगी के राज में कम से कम हिंदू लड़कियां सुरक्षित तो हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, ‘जब हमारी हिंदू लड़कियां का शोषण हुआ तो वो आजम खान जैसे लोग थे, जिन्होंने पुलिस को एफआईआर करने से रोका। मैं मुस्लिमों के खिलाफ नहीं हूं। हम स्वंतत्रता सेनानी अशफाक उल्लाह खान, अब्दुल हमीद और डॉ. अब्दुल कलाम का सम्मान करते हैं। लेकिन हम उन मुस्लिमों के खिलाफ हैं, जो यहां रहते हैं, लेकिन प्रशंसा  पाकिस्तान की करते हैं। ऐसे लोगों की भारत में जगह है, उन्हें चले जाना चाहिए।’

अमर सिंह का कहना है कि आजम खान धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहे हैं, लिहाजा उनके खिलाफ मुकदमा चलना चाहिए। अमर सिंह ने आजम खान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। बता दें कि अमर सिंह एक समय समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता हुआ करते थे।

Loading...